Search This Blog

Monday 13 June 2016


                               माफ़ कर दे मुझे तू नहीं समझ पाया मैं तुझे
                                        कहते कुछ हो करते कुछ
                                           सोचते कुछ और ही हो तुम
                                       कितनी हवाएं दी मैंने तुमको
                                       कितनी बारिशे कितनी ख़ुशबू
                                       कितना झूला है तू मेरी बाहों में
                                      धंधकता रहा तेरे हवन कुण्ड में मैं
                                        जिस्म की छाल तक उतार दी
                                     कि तेरे ज़ख्मों पर मलहम बन जाऊ
                                         कैसे भी बस मैं तेरे काम आऊ
                                           पर एक आरी चलाकर तू तो
                                    पूरा रिश्ता ही जड़ से काट देता है
                                     और ये क्या फिर मुझ पर ही
                                        मन्नतों के सब धागे भी बाँध देता हैं 
                                      ईश्वर बनाकर मेरी आराधना करता है
                                        नहीं चाहिए कुछ मुझे
                                         न तेरा प्यार न तेरा वार  
                                     खोल दे ये सब  रिहा करदे मुझे
                                  नहीं समझ पाया मैं तेरे मन को ....




No comments:

Post a Comment